देवघर के राय कंपनी चौक के समीप सघन वाहन चेकिंग अभियान

देवघर झारखंड : देवघर अनुमंडल पदाधिकारी सह जिला परिवहन पदाधिकारी, देवघर विशाल सागर के निर्देश पर आज यातायात पुलिस एवं पीआईयू सदस्यों सहित देवघर शहरी क्षेत्र के राय कंपनी चौक के समीप सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया एवं सड़कों के किनारे यत्र-तत्र वाहन पड़ाव करने वाले वाहनों एवं हेलमेट कि जाँच की गयी, साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले विभिन्न वाहनों पर कार्यवाही की गयी एवं वाहन चालकों की काउंसलिग की गई।

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान लोगों को जानकारी दी गई कि सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करना हम सभी की जिम्मेवारी है। हम सभी को चाहिए कि सड़कों पर दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें एवं तेज ड्राइविंग न करें। इसके अलावा 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को भी वाहन चलाने न दे। साथ ही उन्होंने कहा कि सड़कों के किनारे कभी भी यत्र-तत्र वाहन पड़ाव नहीं करने दे इससे ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती हैं। अतः हम सभी को चाहिए कि हम चिन्हित किये गये वाहन पड़ाव में ही अपना वाहन पड़ाव करे। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी व्यक्ति अपने निजी वाहन को व्यवसायिक वाहन के रूप में प्रयोग न करे वरना ऐसा करते हुए पाये जाने पर दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Last updated: दिसम्बर 7th, 2018 by Ram Jha

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।