अन्याय के विरुद्ध डटकर खड़े रहने कि हो या देश को गुलामी कि जंजीरो से आजाद कराने कि इन सबमें सबसे पहला नाम नेताजी का आता: विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह

सुभाषचंद्र बोस जी कि 125 वीं जयंती के शुभ अवसर पर चास, बोकारो में आयोजित कार्यक्रम में शमरेश सिंह कि बहु व कॉंग्रेसी नेत्री स्वेता सिंह एवं परिंदा सिंह ने झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह का स्वागत फूलमाला से किया।

इस अवसर पर सभी नेताओं ने अपनी बात रक्खी। इस मौके पर झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने कहा कि अंग्रेजी हुकूमत से लोहा लेने कि बात हो या अन्याय के विरुद्ध डटकर खड़े रहने कि हो या फिर देश को गुलामी कि जंजीरो से आजाद कराने कि बात हो इन सबमें सबसे पहला नाम नेताजी का आता है। अपने सम्बोधन में झरिया विधायक ने कही कि आज हमसब इस आजाद भारत देश में रहकर अगर गौरवान्वित महसूस करते है या खुली सांस में जी रहे है तो यह देन भी नेताजी सुभाष चंद्र बोस का ही है ।

इस मौके पर कॉंग्रेस नेत्री स्वेता सिंह, परिंदा सिंह सहित कई कॉंग्रेस साथियो कि उपस्थिति में नेताजी को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

Last updated: जनवरी 23rd, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।