ईसीएल क्वार्टर पर गिरा ठनका , बाल-बाल बचे ईसीएल कर्मी व परिवार

रविवार शाम को वर्षा के समय अचानक ठनका गिरने से ईसीएल वर्कर शिवानी रुईदास का घर अस्त-व्यस्त हो गया और बिजली भी पूरा बाधित हो गया।शिवानी रुईदास  जेके रोपवेज में पर्सनल डिपार्टमेंट में फिटर हेल्पर के पद पर कार्य करती है ।

मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त ठनका गिरा ,  घर में शिवानी रुईदास का पति शिवपूजन मोदी, माँ एक बेटा और उसकी बहन घर में मौजूद थी ।  इस घटना को देखते हुए आस-पास के लोगों ने भीड़ लगा दिया ।

शिवानी रुईदास ने कहा कि घर पूरी तरह जर्जर हो गया है। कभी भी घर का छत गिर सकता है। अभी एक बहुत बड़ी घटना से हमलोग भाग  गए वरना एक बहुत बड़ा हादसा हो सकता था । घर भी पूरी तरह जर्जर हो गया है , परन्तु इस और किसी का ध्यान नहीं है। घर के आँगन में एक शीशम का पेड़ भी है, जो घर के दीवार पर लटका हुआ है । जिसको कटाने के लिए कितने बार बोला गया है, परन्तु इसीएल के उच्च अधिकारियोंं के कानों में जू तक नहीं रेंगता । एक दिन यह भी बहुत बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है और इसका जिम्मेदार यहाँ का पर्सनल मैनेजर होगा।

इस घटना को देखते हुए तत्काल जे के रोपवेज के पर्सनल मैनेजर एन के सिंह ने कहा कि पहला कार्य बिजली को ठीक करना है उसके बाद जो भी होगा उचित व्यवस्था किया जायेगा ।

Last updated: जून 14th, 2020 by Shivdani Kumar Modi
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।