सलानपुर के होटल से तीन युवक हथियार के साथ गिरफ्तार

सालानपुर थाना की अगुवाई में गुरुवार को पुलिस टीम ने थाना अंतर्गत जेमारी गेट के समीप संचालित लश्कर होटल में दबिश देकर, हथियार के साथ तीन युवकों को धर दबोचा। साथ ही पुलिस ने युवकों के पास से एक पाइप गन, कारतूस, मोबाइल तथा बिना नंबर के सुजुकी गिक्सर बाइक बरामद की है। गिरफ्तार युवकों से गहन पूछताछ की जा रही है।

हालांकि उपरोक्त मामले को लेकर पुलिस की ओर से घटना की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं कि गई है। पुलिस सूत्रों की माने तो गुरुवार सालानपुर पुलिस अधीक्षक सुबीर कुमार चौधरी को गुप्त सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही लगभग 2 बजे सालानपुर थाना प्रभारी पवित्र कुमार गांगुली की अगुवाई में टीम गठित कर पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। सघन तलाशी अभियान में पुलिस ने आरोपी युवकों को लश्कर नामक होटल से गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस द्वारा चुप्पी से असमंजस की स्थिति

आरोपियों से जब्त बिना नंबर की बाइक

गिरफ्तार कार्तिक धीवर मिहिजाम झारखण्ड निवासी जबकि दो अन्य हीरालाल यादव और किशोर दास रूपनारायणपुर निवासी बताया जा रहा है। हालांकि पूरे प्रकरण में पुलिस द्वारा मामले में गोपनीयता बरती जा रही है। इस दौरान कल्याणेश्वरी पुलिस तथा रूपनारायणपुर पुलिस भी अपने अपने क्षेत्रों में नाकेबंदी कर सभी आने-जाने वाली दो पहिया वाहनों की गहन जाँच करती देखी गयी। मामले में पुलिस सूत्रों की माने तो गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है साथ ही उनके मंशा की जानकारी ली जा रही है किंतु मामलें को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं होने से स्थानीय लोगों तरह -तरह के कयास लगा रहे हैं और चर्चाओं का बाजार गरम है।


फ़ोटो-कौशिक मुखर्जी

Subscribe Our Channel

kajal Mitra

kajal Mitra

Associate correspondent and Photographer from Salanpur, Chittranjan( Dist. Pashchim Bardhman: West Bengal)
kajal Mitra
Last updated: नवम्बर 1st, 2018 by kajal Mitra

  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com