आसनसोल डिवीजन से लोकल ट्रेन चलाने के मिली हरी झंडी, छलकने लगी हजारों हाकरों और ऑटो चालकों की चेहरे पर खुशियां

toofan-express

दुर्गापुर । कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर देशभर में लागू लॉकडाउन के कारण हजारों हाकरों, टोटो, ऑटो रिक्शा चालक को रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया था। लेकिन आसनसोल डिवीजन से लोकल ट्रेन चलाने की खबर मिलने से हाकरों, टोटो, ऑटो चालकों, साधारण यात्री एवं दैनिक यात्रियों के चेहरे पर खुशियाँ खिल उठी है।

बताया जाता है कि आगामी दो दिसंबर से पूर्व रेलवे के आसनसोल डिवीजन के बर्द्धमान आसनसोल , बर्द्धमान रामपुरहाट के बीच लोकल ट्रेनों का परिचालन शुरू होने जा रहा है। लॉकडाउन के समय से यानि 8 महीना से लोकल ट्रेन बंद होने के कारण हजारों हाकरों एवं उनके परिजनों के समक्ष आर्थिक संकट पैदा हो गया था। इसके अलावा लोकल ट्रेन नहीं चलने से एक ओर गरीब तबके के लोगों को परेशानी हो रही थी।

कई दिनों से आसनसोल डिवीजन से लोकल ट्रेन चलाने के लिए सीपीआई एम, कॉंग्रेस, दैनिक यात्रियों ने बर्द्धमान , पानागढ़, दुर्गापुर रेलवे स्टेशन के मैनेजर और आसनसोल रेलवे स्टेशन के डीआरएम को ज्ञापन सौंपा था।

हालाकी अभी तक आसनसोल रेल मंडल द्वारा अधिकाधिक रूप से कोई सूचना जारी नहीं हुई है


संवाददाता रमेस कुमार गुप्ता,बुदबुद

Last updated: नवम्बर 27th, 2020 by Durgapur Correspondent
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।