बरकार बर्निंग घाट का हालात जर्जर आखिर इसका जिम्मेदार कौन है उप-मेयर या 66 नंबर वार्ड के प्रतिनिधि-जिशान कुरैशी

बरकार । भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा कुल्टी मंडल 2 के अध्यक्ष जिशान कुरैशी ने कहा कि मंबारिया बर्निंग घाट का हालात जर्जर हो गया , आखिर इसका जिमेदार कोन है। यहाँ के नादान मतदाता या उप-मेयर या रज़िया खान कुल्टी और बरकार क्षेत्र से लगभग आधी से ज्यादा आबादी के लोग वहाँ जाते हैं ।

लेकिन वहाँ की हालत में जब लोगों की जुबानी सुना तो मैं  खुद देखने गया और देखा की बरसात के मौसम में कितना दिकत होता होगा। हिन्दू भाइयों को और देख कर लगा की सच में कुल्टी में विकास तृणमूल की ही नहीं है। हिन्दू धर्म की वो आखिरी मंजिल है लेकिन आखिरी मंजिल का इतना ख़राब अवस्था है।

66 नंबर वार्ड के पार्षद खालिद खान नहीं रहे, लेकिन खालिद खान की पत्नी रजिया खालिद खान जिसे वार्ड 66 का प्रतिनिधि बनाया गया। एक साल होने को है । वार्ड में कोई काम नहीं कि और उप मेयर तब्बसुम आरा जी जो वार्ड 63 से 66 में आकर कार्यक्रम करती हैं।

मिर्ज़ा ग़ालिब स्कूल और वह के 2 या 4 लोगों को लेकर लेकिन उनको ये नज़र नहीं आ रहा और जो वार्ड 66 में जो 66 लाख आया और वापस चला गया इसका जिमेदार उप-मेयर और रज़िया खान है। उस पैसा से वार्ड में बहुत सारा काम हो सकता था। लेकिन वापस क्यों गया रज़िया खान और उप-मेयर के मिली भगत है। जो मिलकर वार्ड 66 में गन्दगी फैला रही रज़िया खान जब अपने परिवार की नहीं हुई तो जनता का किया होगी।

Last updated: अगस्त 31st, 2020 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।