साहिबगंज के नए उपायुक्त ने किया पद भार ग्रहण

साहेबगंज के उपायुक्त चित्तरंजन कुमार का झारखंड सरकार ने तबादला कर दिया गया है। चित्तरंजन कुमार के स्थान पर, 2015 बैच के आईएएस रामनिवास यादव को साहिबगंज का नया उपायुक्त बनाया गया है। कार्मिक, प्रशासनिक सुधार एवं राजभाषा विभाग झारखंड सरकार के अवर सचिव अरुण कुमार सिन्हा ने, बुधवार को दो भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को इधर से उधर किया था। जिसमें साहेबगंज के उपायुक्त चित्तरंजन कुमार का नाम भी शामिल है। चित्तरंजन कुमार को कार्मिक विभाग रांची भेजा गया है, जबकि झारखंड के श्रम आयुक्त के पद पर रहे रामनिवास यादव को साहिबगंज का नया उपायुक्त सह दंडाधिकारी बनाया गया है।

इसी क्रम में साहिबगंज जिले के नए उपायुक्त रामनिवास यादव ने, निर वर्तमान उपायुक्त चित्तरंजन कुमार से शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया। रामनिवास यादव साहिबगंज के 35 वें उपायुक्त होंगे ।

इस मौके पर यादव ने कहा कि, सरकार की ओर से चलाई जाने वाली विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतारना उनकी पहली प्राथमिकता होगी ।जिले के अति पिछड़े क्षेत्रों में विकास के कार्यों को पूरी प्राथमिकता दी जाएगी। इस मौके पर कई विभागीय अधिकारी भी मौजूद थे।


साहिबगंज से संजय कुमार धीरज

Last updated: अक्टूबर 9th, 2020 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।