आप और हम जन संगठन ने अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन विद्युत आपूर्ति मैं सुधार की मांग की

विद्युत आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो विद्युत विभाग के खिलाफ की जाएगी बड़े पैमाने पर आंदोलन । मधुपुर 16 जुलाई मधुपुर में विद्युत आपूर्ति की लचर व्यवस्था को लेकर आप और हम जन संगठन ले गुरुवार को मधुपुर अनुमंडल पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें अपने ज्ञापन में कहाँ है लॉक डॉउन के कारण लोगों को घरों में कैद रहना पड़ रहा है और ज्यादातर समय लोग अपने घरों में गुजार कर कोरोना जैसे महामारी से जंग लड़ रहे हैं।

वहीं विद्युत आपूर्ति की लचर अवस्था से आम जनता को बड़ी परेशानी हो रही है हल्की बारिश से मधुपुर कब बिजली गायब हो जाना और बिजली की तार गिर जाना यह विद्युत आपूर्ति विभाग के निकम्मे पन उजागर करता है बिजली नहीं रहने के कारण पढ़ने लिखने वाले बच्चों को काफी परेशानी हो रही है।

वहीं बूढ़े लोगों को जीना हराम हो गया है। वहीं सारे कारोबार ठप पड़ गए हैं। इससे पहले भी आप और हम जन संगठन मधुपुर अनुमंडल पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा गया था। जिसमें बिजली विभाग प्रशासन ने विश्वास दिलात हुए कहा था। एक दो दिन में व्यवस्था में सुधार कर ली जाएगी मगर हफतो गुजर जाने के बाद विद्युत आपूर्ति में किसी तरह की कोई सुधार नहीं किया गया इसे साफ पता चलता है कि विद्युत आपूर्ति विभाग लापरवाह है।

इसलिए आप और हम जंन संगठन यह फैसला लेटे हुए दोबारा अनुमंडल पदाधिकारी मधुपुर से मांग करते है के विद्युत आपूर्ति सुधार लाते हुए मधुपुर जनता को फूल लोड बिजली सप्लाई 18 घंटा किया जाए वरना बिजली विभाग के खिलाफ सड़कों पर उतर कर बड़े पैमाने पर आंदोलन की जाएगी ।

मौके पर आप और हम संगठन के महा सचिव मुकेश शर्मा,अधयक्ष धनंजय प्रसाद, फैयाज अहमद, मुशीर खान, फरीद जालम, अंसार अली इत्यदि लोगों ने अनुमंडलपदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

Last updated: जुलाई 16th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।