छात्रा ने कॉलेज कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करने वाले मंचलों के खिलाफ की गोविंदपुर थाने में शिकायत

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के RS मोड़ कॉलेज रतनपुर में एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर उसके साथ जबरन करने के छात्रा और उसकी माँ भाई पहुँचे गोविंदपुर थाना दीया लिखित शिकायत।

मामला बताया जाता है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बगसुमा स्थित रहने वाली एक छात्रा के साथ RS मोड़ कॉलेज के एक कर्मचारी जिसका नाम आनंद प्रकाश उर्फ राजू जो गोविंदपुर गाँधी नगर शिव मंदिर के पास का रहने वाला है। छात्रा ने बताया कि मेरे साथ गलत नियत से कॉलेज परिसर में मेरे आस-पास मंडराने लगा फिर मेरे शरीर से सट कर बैठ गया और मेरे शरीर को छू-छा कर सहलाने लगा और जब मैं मना किया तो मुझे जबरन कॉलेज के एक रूम में ले जाने लगा मैं घबरा कर चिल्लाने लगी तब कुछ लोग आने का एहसास हुआ तो वहाँ से मैं मौका देख भागने में सफल हुई।

छात्रा ने बताया कि इस बात की जानकारी कॉलेज के प्रधानाध्यापक महोदय को लिखित दिया और कहा कि ऐसे लोगों को क्लोज कॉलेज में छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते रहते हैं, उस पर उचित कार्यवाही कर करें पर प्रधानाध्यापक द्वारा कोई कार्यवाही नहीं कि उल्टा मेरे परिवार वालों पर मारपीट कर बुरे केस में फंसा देने की धमकी देने लगे, थाना प्रभारी से उचित न्याय की गुहार छात्रा और उसकी माँ ने लगाई है।

Last updated: फ़रवरी 22nd, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।