महुदा के छत्रुटांड़ पंचायत की नाबालिग की फंदे से लटकती मिली लाश, अपने मामा के घर पर रहती थी युवती

धनबाद/महुदा। छत्रुटांड़ पंचायत के अंतर्गत छत्रुटांड़ बस्ती में शनिवार दोपहर करीब 1:00 बजे नाबालिग लड़की की घर में दुपट्टे से गले में फंदे से पंखे में लटकता मिला लाश । परिजनों के अनुसार नाबालिग लड़की अपने घर पर अकेली थी, जब उसकी माँ घर पर मजदूरी कर के आयी तो देखी, उसकी बेटी फंदे से लटक रही थी, उसकी माँ घटने के बारे में गाँव के लोगों को बताई, जिसके बाद उनके घर वाले उसे फंदे से उतार कर नजदीक के अस्पताल ले गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । जिसकी सूचना उनके परिजनों ने महुदा थाना अंतर्गत भाटडीह ओपी को दिया।

सूचना पाकर भाटडीह ओपी प्रभारी हेमंत राम अपने दल-बल के साथ मृतिका के घर आकर शव को अपने कब्जे में ले लिया, और परिजनों से, घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये धनबाद शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज भेज दिया। घटना के बारे में जब भाटडीह ओपी प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने ने बताया कि घटना की सूचना 2:00 बजे दोपहर को मिली थी, जिसके बाद मृतिका के घरवालों से पूछा-ताछ करने पर पता चला की मृतिका का नाम लक्ष्मी कुमारी पिता-स्व: रूपचंद महतो हैं, जिसकी उम्र -लगभग 17 वर्ष बताया गया, जो अपने मामा के घर पर रहती थी, और महुदा महाविद्यालय में इंटर की छात्रा थी।

परिजनों के अनुसार मृतिका पढ़ाई में कमजोर थी, और कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी, और जब घर पर कोई नहीं थे, जिसकी वजह से गले में फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली । जिसका पंचनामा कर धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया ।

Last updated: मार्च 1st, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।