83 वाँ सालाना उर्स सैयद अब्दुल अजीज़ शाह (रहम) का सादगी के साथ मनाया जाएगा-मुस्लिम कमेटी, 28 नवंबर से शुरू होगा उर्स अजीजी

लोयाबाद कौमी एकता के प्रतीक हजरत सैयद अब्दुल अजीज़ शाह (रहम) का 83 वाँ सालाना उर्स पाक 28 नवंबर से शुरू होकर 02 दिसम्बर तक चलेगा। उर्स पाक की तैयारियाँ पूरी कर ली गयी है लेकिन सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए उर्स सादगी से मनाया जाएगा।

उर्स सरकारी गाइडलाइन का पालन कर मनाया जाएगा-अध्यक्ष और महामंत्री

मुस्लिम कमिटी के अध्यक्ष इम्तियाज अहमद व महामंत्री मो० असलम मंसूरी ने संयुक्त रूप से उन्होंने बताया कि उर्स मुबारक के मौके पर सरकारी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। वैसे इस मौके पर आयोजित होने वाली तमाम कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। सिर्फ बाबा के मजार शरीफ पर चादरपोशी होगी और 29 नवंबर की रात दरबार पर ही ईद मिलादुन्नबी का आयोजन होगा।

मुख्य अतिथि बीसीसीएल महाप्रबंधक अशुतोष दिर्वेदी होंगे


चादरपोशी में सिजुआ क्षेत्र के महाप्रबंधक अशुतोष दिर्वेदी लोयाबाद कोलियरी के पीओ सत्येन्द्र सिंह बांसजोड़ा कोलियरी के पीओ जे के जैसवाल तेतुलमारी कोलियरी के पीओ सत्येन्द्र कुमार निचितपूर कोलियरी के पीओ संजय सिंह तथा वेस्ट मोदीडिह के पीओ ए के सिन्हा सिजुआ क्षेत्र की सीआईएसएफ़ इंस्पेक्टर राज लष्मी वर्मा शामिल होंगे।

Last updated: नवम्बर 27th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।