मंदिर में करोड़ो की चोरी, गुस्साये लोगों ने किया सड़क जाम

जामताड़ा : चोरों ने एक बार फिर भगवान् के घर को अपना निशाना बनाया है। लगभग 8 की संख्या में देर रात मंदिर का द्वार तोड़ कर अंदर घुसे चोरों ने बेदी पर स्थापित सोने-चांदी और हीरा जड़ित करीब 1 करोड़ रूपये से अधिक की संपत्ति पर अपना हाथ साफ़ तो किया ही, मंदिर के पुजारी को भी कब्जे में लेकर नग्न करके पीटा। जिससे गुस्साए लोगों ने आज सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा।

मंदिर में चोरी के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग

मामला जामताड़ा के राणीसती दादी मंदिर का है। जहाँ रविवार की रात्रि करीबन 1 करोड़ से ज्यादा की संपति पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया। जानकारी के अनुसार दुमका रोड स्थित रानीसती दादी मंदिर से उस समय चोरों ने धावा बोला जब मंदिर के पुजारी मंदिर का पट बंद करके सो रहे थे। मंदिर के पुजारी के अनुसार रात्रि करीबन 1 बजे 8 अज्ञात चोरों ने मंदिर के पिछवाड़े के रास्ते मंदिर में प्रवेश किया और पुजारी को कब्जे में लेकर हाथ पैर बांधकर मंदिर के द्वार को तोड़कर बेदी पर स्थापित सोने-चांदी और बेसकीमती हीरा जड़ित करीबन 1 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को चुरा ले गए।

इतनी बड़ी चोरी की वारदात से गुस्साए मारवाड़ी समाज के द्वारा सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। चोरों ने पुजारी को भी नहीं बख्शा। मंदिर के पुजारी को नग्न करके बेरहमी से पिटाई की गई है। पुजारी को रातभर खेत में बंधक बनाकर रखा गया। जिसे सुबह में धाधड़ा गांव के ग्रामीणों ने पुजारी के रस्सी खोलकर उसे बंधन से मुक्त कराया।

Last updated: दिसम्बर 3rd, 2018 by Ravi kumar Verma

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।