कार्यपालक एवं पदाधिकारीयों द्वारा मास्क न पहनने व ट्रैफिक जाम करने वालों दी गई कड़ी हिदायत

मधुपुर 31 जुलाई । मधुपुर में एक तरफ बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण और दूसरी तरफ त्यौहार को लेकर आज बाजारों में भीड़ उमड़ पड़े लोग खुलेआम सोशल डिस्टेंस का धज्जियाँ उड़ा रहे थे । ठेला वालों के द्वारा जहाँ-तहाँ ठेला लगाने के कारण पूरे रास्ताा ट्रैफिक जाम में तब्दील हो गया था , जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कत उठानी पड़ रही थी। थोड़ी ही देर में प्रखंड विकास पदाधिकारी आनंत कुमार झा गाँधी चौक पहुँचे भीड़ को देखते हुए इसकी सूचना कार्यपालक पदाधिकारी मधुपुर थाना इंस्पेक्टर को दी गई। सूचना मिलते ही कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार व इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद एएसआई शौकत खान पुलिस जवानों के साथ पहुँचे और भीड़ को हटाए जहाँ-तहाँ ठेला लगाने वाले देखते ही ठेला लेकर भागना शुरू किया, वहीं हटिया रोड मैं रेडीमेड दुकानों में भीड़ को देखते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी ने दुकानदारों से जुर्माना काटने की आदेश दीया।

मौके पर झा ने कहा कि ऐसे यह लोग सुधरने वाले नहीं हैं बेवजह जहाँ-तहाँ ठेला लगा कर ट्रैफिक को जाम कर देना यह लोगों की आदत बन गई है सभी ठेला वालों को हिदायत करते हुए कहा कि अगर गाँधी चौक पर ठेला लगाए पाए गए तो सीधे ठेला को जब्त कर लिया जाएगा। बिना मास्क लगाए दुकानदारी करने दुकानदारी करने वाले को भी कड़ी फटकार लगाते हुए हिदायत दी गई कि अब सुधर जाओ वरना सीधे ऐसे दुकानदारों पर कार्यवाही की जाएगी।

मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद , नगर प्रबंधक विश्वनाथ भगत, ए एस आई शौकत खान समेत पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

Last updated: जुलाई 31st, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।