18 करोड़ की लागत से बन रही भव्य श्याम मंदिर

श्याम बालमंडल रानीगंज शाखा की ओर से बनाए जाने वाली भव्य श्याम मंदिर का आज बेसमेंट का कार्य प्रारंभ हुआ और सदस्यों ने कार सेवा कर अपनी अहम भूमिका निभाई।

इस मौके पर सदस्यगण उपस्थित होकर जहाँ भगवान श्याम का जयकारा लगाए इस कार्य में जुटे युवाओं को हौसला बुलंद करने के लिए रानीगंज के प्रतिष्ठित समाजसेवी राजेंद्र प्रसाद खेतान ने कहा कि जिस रूप से रानीगंज शहर के अंदर एक के बाद एक भव्य मंदिरों का निर्माण हो रहा है उससे  यहाँ के धार्मिक भावनाओं को समझा जा सकता है ।

उन्होंने कहा कि श्याम मंदिर के साथ-साथ बालाजी एवं रानी सती मंदिर भी यहाँ बन रही है। यह एक पूर्ण आस्था का केंद्र होगा ।

उपस्थित समाजसेवी पवन टंडन ने कहा कि इस भव्य मंदिर को जिस रूप से बनाई जा रही है मुझे विश्वास है कि यहाँ की सुंदरता को देखने के लिए एवं आस्था अर्पण करने के लिए दूर-दराज से लोग आएंगे ।

संस्था की ओर से विष्णु सराफ आपने कहा इस मंदिर का निर्माण में तकरीबन 18 करोड़ की योजनाएँ हैं और भक्त गण इस मंदिर निर्माण में आगे आ रहे हैं। हमें उम्मीद है कि धन की कमी नहीं होगी ।

सूत्रों के मुताबिक पिछले दिनों इस मंदिर के शिलान्यास समारोह में आसनसोल नगर निगम के मेयर जितेंद्र तिवारी ने अपनी ओर से 6000000 ₹ की सहायता देने की भी घोषणा की है। इस पर सदस्यों का कहना है हम लोगों को उम्मीद है कि समय पर नगर निगम का भी सहयोग मिल जाएगी बहरहाल हम लोग आगे काम को ले जा रहे हैं।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: मई 17th, 2019 by Raniganj correspondent