मेरे कार्य को देखकर इस बार जनता मेरी पत्नी को मुखिया पद पर बैठाएंगे : चिन्तामनी साव

गोमो। तोपचांची प्रखंड के कोर को ट्टा पंचायत के मुखिया चिन्ता मनी साव ने कहा कि गाँव में मेरे द्वारा कराए गए कार्य को देखकर कोरकोटा पंचायत की जनता फिर मेरी पत्नी सावित्री देवी को भारी मतों से जीता कर मुखिया के पद पर बैठाने का काम करेंगे।

पहला चुनाव में मेरी पत्नी सावित्री देवी इस गाँव की मुखिया थी। लोगों ने उनका काम और स्वभाव को देखकर फिर मुझे मुखिया बनाया। अब फिर महिला सीट होने के कारण मेरी पत्नी चुनाव लडने जा रही है। मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार भी ग्रामीण मेरी पत्नी को मुखिया पद पर चुनेंगे। मुखिया चिन्तामनी साव ने कहा कि अभी तक सरकार के बहुत सारे योजनाओं को मैंने गाँव में किया है। मरे द्वारा रोड़ नाली सड़क तालाब लाईंट आवास पुलिया सोलर लाईट पेंशन गार्ड वाल आदि सारे कार्य कराए गए हैं।

उस गाँव के ग्रामीणों से मुखिया द्वारा कराए गए कार्यों की जानकारी लेने पर गाँव के कामेश्वर यादव खगेशवर मोहली , विजेंदर साव , विनोद गोस्वामी यशोदा देवी ने कहा कि मुखिया द्वारा इस गाँव में बहुत सारे कार्य कराए गए हैं। हम लोग इनके काम से काफी संतुष्ट हैं। हम लोग फिर इनके पत्नी सावित्री देवी को मुखिया बनाने जा रहे हैं। पति पत्नी दोनों का 11 साल बहुत अच्छा रहा है। गाँव का काफी विकास हुआ है। हम सभी ग्रामीण इनके काम से काफी खुश हैं। दोनों पति पत्नी काफी नेक दिल और सरल स्वभाव के हैं। रात हो या दिन हमेशा अपने आवासीय कार्यालय में लोगों का कोई भी काम तुरंत कर देते हैं। इस लिए हम लोगों ने पूरा मन बना लिया है कि सावित्री देवी को हम सभी ग्रामीण मिलकर फिर से मुखिया बनाएंगे। ताकि गाँव का और अधिक विकास हो सके।

Last updated: नवम्बर 3rd, 2021 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।