देखते ही देखते स्कूल की इमारत अचानक ढह गई, बड़ा हादसा होने से बचा

देवघर: मधुपुर के कार्मेल स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के लिए गुरुवार का दिन किसी वरदान से कम नहीं था, क्योंकि स्कूल की इमारत अचानक ढह गई। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था। स्कूल के बंद होने से वहाँ बच्चे नहीं थे और एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

स्कूल की इमारत के एक हिस्से में निर्माण का काम चल रहा था। अचानक इमारत का वह हिस्सा भरभरा कर जमींदोज हो गया। जिस वक्त हादसा हुआ उस समय इमारत के भीतर दो मजदूर काम कर रहे थे लेकिन हादसा होने से पहले ही दोनों बाहर निकल आए थे।

इधर, स्कूल की बिल्डिंग धराशायी होने की खबर फैलते ही वहाँ पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों समेत स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

फिलहाल मामले में प्रबंधन ने उन तमाम इमारत में बच्चों के पठन पाठन पर रोक लगा दी है जो निर्माणाधीन है। लेकिन, हादसे और लापरवाही से गुस्साए बच्चों के परिजन, मामले की जाँच और जिम्मेदार प्रबंधन के खिलाफ जाँच की मांग पर अड़े हुए हैं।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: मार्च 7th, 2019 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।