जेएमएम के आंदोलन को कुचलने के लिए धारा 144 लगाया गया:-रतिलाल टुडू

लोयाबाद नियोजन सहित अन्य मांगों को लेकर जेएमएम की बासुदेवपुर में घोषित चक्का जाम आंदोलन प्रशासन द्वारा निषेधाज्ञा लगाए जाने के बाद स्थगित हो गया। हालांकि जेएमएम द्वारा इसके विरोध में सोमवार को बासुदेवपुर कोल डंप से 500 मीटर दूरी के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में मुख्य रूप से जेएमएम के बाघमारा प्रखंड अध्यक्ष रतिलाल टुडू उपस्थित थे। प्रदर्शन के दौरान जेएमएम कार्यकर्ता बासुदेवपुर कोल डंप में प्रशासन द्वारा धारा 144 लगाए जाने का विरोध जता रहे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

प्रशासन द्वारा लोकतंत्र की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है;-रतिलाल टुडू

प्रदर्शन में रतिलाल टुडू ने कहा कि प्रशासन द्वारा हमारे आंदोलन को कुचलने के लिए धारा 144 लगाया गया है। प्रशासन द्वारा लोकतंत्र की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है।जेएमएम इसका विरोध करता है, जेएमएम आगे भी हक की लड़ाई लड़ने का काम करेगी। एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन के बाद आंदोलन समाप्त हो गया।

विरोध प्रदर्शन में राॅकी चौरसिया, सावन चौहान, सुरेंद्र चौहान, सतेन्द्र चौहान, मनोज रवानी,प्रकाश वर्मा,सोनू खान, विशाल पासवान आदि शामिल थे।

Last updated: मार्च 1st, 2021 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।