साड़ी गोदाम में आगजनी ,25 लाख का नुकसान

पंचेत: चिरकुंडा के गोस्वामी पाड़ा में साड़ी की गोदाम में आगजनी के कारण 25 लाख की साड़ी जल कर खाक हो गया। प्रशासन की तरफ से आग बुझाने के लिये दो दमकल की गाड़ियाँ लगाई गई। लेकिन कुछ नहीं बचा। आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार गोस्वामी पाड़ा स्थित गोदाम में पुरानी साड़ियाँ का गोदाम बनाया गया था। रविवार और सोमवार की रात करीब दो बजे गोदाम में आग पकड़ ली। उस समय गोदाम मालिक और भाई सौरव साव सोये हुए थे। इसके बाद डीवीसी के अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। डीवीसी की एक और अग्निशमन विभाग की दो दमकल गाड़ियों ने पहुँच कर आग बुझाई।

सुबह एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा, बीडीओ अनंत कुमार और थाना प्रभारी मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने पहुँचकर घटना की जानकारी प्राप्त की। गोदाम मालिक विक्की साव ने बताया कि उसका छोटा भाई व तीन चार कर्मी गोदाम में प्रत्येक रात सोते है। लेकिन सरस्वती पूजा के कारण कर्मचारी नहीं आए थे।

घटना स्थल से मोबाइल बरामद, मोबाइल धारक से पूछताछ

इधर पुलिस ने घटना स्थल पर एक मोबाइल बरामद किया है। जिसके आधार पर मोबाइल धारक को पुलिस पकड़ कर पूछताछ कर रही है। मोबाइल धारक का कहना है कि उसका रविवार को मोबाइल चोरी हो गया था। लेकिन एफआईआर इसलिये नहीं कराया कि खोजने पर मिल जायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Last updated: फ़रवरी 11th, 2019 by Sanjay Burman

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।