सहारा ने लोगों को किया बेसहारा, सहारा में जमा किये गए खुद के पैसे को मिलने में हो रही देरी से लोग परेशान

सहारा इंडिया परिवार के तरफ से भुगतान में हो रही देरी के कारण अब किसी कि बेटी कि शादी पर भी आफत आ चुकि हैं और किसी कि शादी टूट चुकि हैं। यह सब हो रहा हैं झरिया सहारा के कार्यालय में, दिन-प्रति-दिन यह समस्या विकराल होती जा रही हैं। ताज़ा मामले में आये दिन झरिया के सहारा कार्यालय में लड़ाई झगडे का होना आम बात हो गई हैं।

भुगतभोगी लोगों ने कहा सहारा के प्रबंधक संजीत सिंह केवल नाम के प्रबंधक बन कर रह गए हैं, वे केवल सुप्रीम कोर्ट का रोना रोते हैं, जबकि भुगतान से संबंधित कोई भी कार्य वे सही रूप से नहीं कर पा रहे हैं। जिस तरह से आये दिन सहारा झरिया कार्यालय कार्य कर रही है तो वो दिन दूर नहीं जब कोई भी व्यक्ति सहारा इंडिया में अपना पैसा नहीं जमा करेगा और जनता कि परेशानी जिस प्रकार से बढ़ रही हैं तो कही ऐसा ना हो जाए कि सहारा अपना अस्तित्व ही खो दें। जनता कि हो रही परेशानी के बारे में जब सहारा प्रभारी ललित ने कहा कि हां अभी भुगतान में परेशानी हो रही हैं, किन्तु मार्च से भुगतान संबंधित समस्या दूर हो जायेगी। खाता धारकों को हो रही परेशानी को सहारा कार्यालय झरिया जल्द दूर करे यही लोगों की उन से अपेक्षाएं है।

Last updated: मार्च 1st, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।