अनोखे अंदाज में जताया विरोध, सड़क पर रोपे धान

कुल्टी -बदहाल सड़क से परेशान होकर स्थानीय लोगों व भाजपा कुल्टी मंडल दो के कार्यकर्ताओं ने अनोखे ढंग से विरोध जताया. मौके पर उपस्थित भाजपा कुल्टी मंडल दो के महासचिव राजेश सिन्हा ने बताया कि आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 17 और 70 में सड़कों की हालत बेहद खराब है, इन सड़कों पर चलने से ऐसा महशुश होता है कि खेत में चल रहे है. इसलिये आज स्थानीय लोगों के साथ मिलकर निगम प्रशासन का ध्यान आकृष्ट करने के लिए इन बदहाल सड़कों पर धानरोपन कार्यक्रम चलाया गया.

श्री सिन्हा ने बताया कि पत्थरखाद से लेकर रांचीग्राम कब्रिस्तान तक आज हमलोगों ने धानरोपन किया, ताकि आसनसोल नगर निगम के मेयर और उनके स्थानीय पार्षदों को सड़क की बदहाली का एहसास हो सके और हमलोगों पर कृपा करते हुए जल्द इन सड़कों की मरम्मती करवाए. इस दौरान दशरथ यादव, मुकेश यादव, ओमप्रकाश साव समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित थे.

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

Last updated: अगस्त 7th, 2018 by Jahangir Alam

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • शहीद नमन


    • आसनसोल के वीर पुत्र शहीद संजीत कुमार को शत शत नमन
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com