बस चालकों ने टोल टैक्स में किया तोड़-फोड़

बुधवार को कांकसा थाना का बांसकोपा में स्थित टोल टैक्स में बस चालकों द्वारा तोड़-फोड़ का घटना को अंजाम दिया गया। जिससे वहाँ तनाव देखने को मिला। कांकसा थाना का पुलिस ने पहुँचकर स्थिति को नियंत्रित किया। वहीं बस चालकों को पूछताछ के लिए थाने ले गई है।

बुधवार की सुबह बस को वीआइपी लेन से ले जाने के कारण टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ बस कर्मियों का विवाद हुआ। उस विवाद के बाद बस चालकों ने तोड़-फोड़ किया, जहाँ शीशा भी तोड़ दिया गया। टोल प्लाजा द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया। जिसके बाद कांकसा का पुलिस पहुँचकर मामले का जाँच किया एवं बस चालक को थाना ले गई।

परियोजना प्रबंधक सुमित मुखर्जी ने कहा कि इस मुद्दे पर लंबे समय से बातचीत चल रही है। बस चालक का टोल फीस एक बार के लिए 235 रुपया है, लेकिन हमलोग 122 रुपया लेते है, जिस पर पूरा दिन छह बार बस आना-जाना करते है। इसके अलावा वे लोग जल्दबाजी के लिए वीआइपी लेन का प्रयोग करते है। जिसके चलते विवाद होता रहता है।

उन्होंने कहा कि बस चालकों को फस्ट टैग लगाने के लिए कहा जाता है, ताकि उन्हें कोई दिक्कत न हो। लेकिन उसका लाभ लेना नहीं चाहते है. उसके लिए प्रत्येक माह 4000 रुपया देना होगा। प्रशासन के साथ बैठक कर समस्या को दूर किया जाएगा।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: मई 15th, 2019 by Durgapur Correspondent