करोड़ों रुपये के मेडिकल फर्जीवाड़ा में रूपनारायणपुर से युवक गिरफ्तार 

सालानपुर। मेडिकल में सीट उपलब्ध कराने के नाम पर लाखों रुपये के फर्जीवाड़ा के मामले में कोलकाता गोडफा थाना ने शनिवार के बीते रात रूपनारायणपुर पुलिस के सहयोग से रूपनारायणपुर स्थित रूपनगर से सुमन मल्लिक को गिरफ्तार किया है । जिसे पुलिस अपने साथ कोलकाता ले गयी है।

घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि गोडफा थाना में वर्ष 2018 में मेडिकल सीट उपलब्ध कराने हेतु कुछ छात्रों से फर्जीवाड़ा का मामला दर्ज किया गया था। जिसमें आरोपियों के विरुद्ध 420/120 बी दर्ज किया गया था । मामले में पुलिस ने इससे पूर्व भी एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके निशानदेही पर ही पुलिस ने सुमन मल्लिक को गिरफ्तार किया है । इधर पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी सुमन के निजी अकाउंट में 40 लाख रुपये की सेविंग है जिसकी जानकारी भी पुलिस तलाश रही है। साथ ही फर्जीवाड़ा मामले में पुलिस ने पाँच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की है जिसमें दो की गिरफ़्तारी हो चुकी है, जबकि तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बताया जाता है कि गोडफा थाना के एसआई प्रसांतो बनर्जी की अगुवाई में 5 दलीय पुलिस टीम फोन लोकेशन के आधार पर रूपनारायणपुर पहुँची थी । इधर टीम द्वारा रूपनारायणपुर फांड़ी प्रभारी सिकंदर आलम के निर्देश मिलने के बाद एसआई सोभन साहा तथा गोडफा पुलिस टीम आरोपी सुमन मल्लिक को उनके आवास से धर दबोचा जिसे पुलिस अपने साथ कोलकाता ले गयी है । हालाँकि की पुलिस अभी मामले को लेकर कुछ भी बताने से इंकार कर रही है, हालाँकि बताया जाता है कि मेडिकल प्रवेश के नाम पर दर्जनों लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी का मामला है ।

Subscribe Our Channel

Last updated: जनवरी 13th, 2019 by Guljar Khan