बकरीद पर्व पर खरीददारी के दौरान उड़ रही शारीरिक दूरी बनाये रखने के नियम की धज्जियां, लोग दे रहें हैं महामारी के विस्तार को आमंत्रण

मधुपुर । मुस्लिम धर्मावलंबियों का त्याग व बलिदान का पर्व बकरीद एक अगस्त को है। मधुपुर में कोरोना के मामले लगातार मिल रहे हैं। बावजूद लोग सचेत नहीं हो रहे हैं। गुरुवार को आम दिनों की तरह गाँधी चौक पर लोगों एवं वाहनों की आवाजाही लगी रही। खरीददारी को लेकर शहर के हृदय स्थली ग़ांधी चौक, हटिया रोड समेत आस-पास के चौक-चौराहे के बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ती रही।

कोरोना से बेखबर लोगों ने शारीरिक दूरी की धज्जियाँ उड़ाते रहे। मास्क लगाने की अनिवार्यता का लोग पालन नहीं कर रहे हैं। पुलिस की ढील के चलते चार पहिया वाहन बेरोकटोक चल रही है। मधुपुर शहरी क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीज मिल रहे हैं। बावजूद लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। बाजार में अब सभी दुकानें खुलने लगी हैं। दुकानें खुलने की मियाद भी बढ़ चुकी है। जिसके चलते बाजारों में दिनोंदिन लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

दुकानों के बाहर भीड़ देखी जा रही है। मास्क लगाने की अनिवार्यता के बाद भी लोग पालन नहीं कर रहे हैं। बिना मास्क लगाए लोगों को बाजार और शहर में घूमते हुए देखा जा रहा है। पुलिस की सख्ती के बाद भी बाजारों में भीड़ थम नहीं रही है।

Last updated: जुलाई 30th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।