रोटरी क्लब आफ उखड़ा और नेशनल कोलफील्ड सिटीजन फोरम ने बाँटा पीपीई कीट समेत अन्य सामग्री

रोटरी क्लब आफ उखड़ा, एवं नेशनल कोलफील्ड सिटीजन फोरम की ओर से गुरुवार 3 सितंबर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खानद्रा और पुलिस फांड़ी उखड़ा को ,पीपीई, किट, मास्क के साथ सेनिटाइजर दिया गया।

इस अवसर पर रोटरी क्लब आफ उखड़ा के अध्यक्ष और नेशनल कोलफील्ड सिटीजन फोरम के चेयरमैन सुमित बनर्जी ,ने कहा कि जब से कोरोना की वैश्विक महामारी शुरू हुई है ,तबसे नेशनल सिटीजन फोरम और उखड़ा रोटरी क्लब एक साथ मिलकर लोगों को जागरूक करने के साथ जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण करने के साथ मास्क और सेनिटाइजर भी वितरण कर रहा है, और आगे भी अपनी सेवा को कोरोना खत्म होने तक करते रहेगा ।

स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वारियर्स और पुलिस कर्मी भी कोरोना वारियर्स है ,इसलिये इनलोगों की सेवा भावना को देखते हुए ,पीपीई कीट, मास्क ,और सेनिटाइजर का वितरण किया गया है ,स्वास्थ्य केंद्र खानद्रा के प्रभारी डॉ० पारितोष सोरेन ने कहा कि कोलफील्ड सिटीजन फोरम और रोटरी क्लब ने यह सामग्री का वितरण करके बहुत अच्छा कार्य किया है ,हमारे चिकित्सक और कर्मी और सुरक्षित होकर अपने कार्यों को अंजाम दे सकेंगे ,उखड़ा फांड़ी के प्रभारी एल एन दे ने भी इन दोनों संस्थाओं के प्रति अपनी कृतज्ञता जताते हुए कहा कि इनके द्वारा दी गयी सामग्री से हमारे पुलिस कर्मियों को कोरोना मरीजों को ले जाने में सुरक्षा मिलेगी और सुरक्षित होकर कार्य कर सकेंगे।

इस अवसर पर रोटरी क्लब आफ उखड़ा के सचिव विशाल लाल सिंह हांड़े, पूर्व अध्यक्ष सुमित घोष, अनूप सराफ ,कोलफील्ड सिटीजन फोरम जावेद इस्लाम,सौभिक बनर्जी उपस्थित थे।

Last updated: सितम्बर 3rd, 2020 by Pandaweshwar Correspondent
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।