कपड़ा, जूता ,सैलून ,कॉस्मेटिक, स्टूडियो आदि को भी खोलने की अनुमति माँगी

लोयाबाद कपड़ा जूता सैलून कॉस्मेटिक स्टूडियो आदि के व्यवसाय करने वालों को भी दुकान खोलने को अनुमति देना होगा। लोयाबाद के व्यवसायी इस संबंध में धनबाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में सभी व्यवसायी सहित चैंबर के पदाधिकारी के हस्ताक्षर है।

व्यवसायियों ने उपायुक्त को अपना मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया है। दैनीय हालातों का जिक्र करते हुए व्यवसायियों ने कहा कि इस लॉकडाउन में व्यवसायी गरीबों मजदूरों को मदद की है।भोजन पानी से लेकर घर घर अनाज पहुँचाया है। लेकिन लंबी लॉकडाउन की वजह से अब हम व्यवसायी पर आफत का खतरा मंडराने लगा है।

इसलिए सभी व्यवसायियों की तरह उन्हें भी अपनी प्रतिष्ठान खोलने की अनुमति मिले। ज्ञात होकि जिले में व्यवसायी इस मांगों को लेकर आन्दोलन पर है। शुक्रवार 11 बजे सभी 55 चैंबर के पदाधिकारियों की बैठक उपायुक्त के साथ होना है। बैठक के बाद आगे की स्थिति स्पष्ट हो जायेगा।

लोयाबाद चैंबर के अध्यक्ष प्रकाश नोनिया व सचिव सुनील पांडेय ने कहा कि बाकी दुकानों को अनुमति नहीं दिये जाना न इंसाफि है। पत्र में मक़बूल अंसारी इसराफिल अंसारी अरुण बर्णवाल आशीष गुप्ता विक्की यादव मनौवर ट्रेलर केदार मोदी महेश मोदी आदि के हस्ताक्षर है।

Last updated: जून 4th, 2020 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।