पूरी तरह जर्जर सड़क को सामाजिक कार्यकर्ता व आजसु के प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह के द्वारा कराया गया निजी मदद से मरम्मत, ग्रामीणों में हर्ष का माहौल

करौ। प्रखंड मुख्यालय के सालतर पंचायत स्थित दुबरा गाँव जाने वाले जर्जर सड़क से ग्रामीण आए परेशान होते थे। कई बार स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना जनप्रतिनिधि से प्रशासन तक को दी लेकिन आज तक सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई।जिसके कारण बहुत सारी समस्या राहगीरों को होती थी। इस सड़क की हालत इतनी बदतर हो चुकी थी। कि इस जर्जर सड़क पर पैदल चलना भी बहुत सारी मुश्किल हो रही थी।

जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना क्षेत्र के युवा सामाजिक कार्यकर्ता व आजसु के प्रत्याशी रहे मधूपुर विधानसभा गंगा नारायण सिंह को दी जिसके बाद गंगा नारायण सिंह के कार्यकर्ताओं के द्वारा उक्त सड़क का जाकर हालत देखकर इसकी जानकारी सिंह को दी जिसके बाद गंगा नारायण सिंह के कार्यकर्ताओं के द्वारा जर्जर सड़क में मोरम गिराकर जेसीबी के माध्यम से समतल करवाने का काम शुरू कर दिया। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि जो काम वर्षों से लंबित पड़ी थी ।

कई बार स्थानीय जनप्रतिनिधि विधायक मंत्री समेत प्रशासन को सूचना के बाद भी सड़क का निर्माण नहीं हो पाया था। उस सड़क को सामाजिक कार्यकर्ता के द्वारा निर्माण कराया जा रहा है। ग्रामीण क्षेत्र में काफी हर्ष का माहौल। सड़क के गड्ढे में गंगा नारायण सिंह के द्वारा मोरम डलवा कर चलने योग्य बनाया गया जिसके लिए ग्रामीणों ने उसे धन्यवाद देते हुए कहा कि तृतीय क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्परता के साथ खड़ा रहते हैं।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 8th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।