बरामद हुई अगवा की गई 14 वर्षीय नाबालिग,अपराधी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

मधुपुर 26 सितंबर। मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के पथरोल थाना क्षेत्र के पथरा गाँव से फिरौती के लिए अपराहन की गई 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा को पुलिस ने जामताड़ा व देवघर जिले क्षेत्र के बॉर्डर एरिया नारायणपुर के पास एक सुनसान जगह से बरामद कर लिया है।

बताया जाता है कि पुलिस दबिश के कारण अपहरणकर्ताओं ने शुक्रवार देर रात छात्रा को जंगल के पास छोड़कर भाग गए इसके बाद एसडीपीओ बीएन सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए निकली पुलिस टीम ने उसे खोज निकाला, छात्रा को पहले पथरोल थाना लाया गया, जिससे पूछताछ के बाद रात को परिजनों को सौंप दिया गया।

इस संबंध में देवघर के पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा मधुपुर महिला थाना पहुँचकर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अपहरण की गई छात्रा को अपहरणकर्ताओं ने पुलिस दबिश के कारण जामताड़ा देवघर बॉर्डर के एक स्थान पर छोड़ दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है। हालांकि मामले में किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एसपी ने कहा कि मामले का अनुसंधान किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि अगँवा की गई छात्रा के साथ किसी तरह का मारपीट या दूरव्यवहार की बात सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा कि छात्रा का मेडिकल जाँच कराए जा रहा है इसके बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा कि अपराधियों ने कोई दुर्व्यवहार तो नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों द्वारा फिरौती की मांग की गई थी, पुलिस जाँच कर रही है, अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रयास जारी है, बहुत जल्द अपराधी पुलिस की पकड़ में आ जाएगी।

मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर सुनिल टोपनो, पथरोल थाना प्रभारी असीम कमल टोपनो,महिला थाना के ए एस आई विजय सिंह समेत पुलिस के जवान मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 26th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।