रानीगंज के दो वार्ड के जगह सभी वार्ड के दुकानों को पुलिस ने कराया बंद, मरीजों की संख्या हुई 59

रानीगंज शहर के वार्ड संख्या 88 एवं 89 में  प्रशासन द्वारा लॉकडाउन की घोषणा की गई है लेकिन पुलिस प्रशासन ने सभी वार्डों के दुकान पाट  बंद करवा दिए। प्रमुख मार्ग को जोड़ने वाली गलियों पर बैरिकेड लगा दी गई है। अब यहाँ के लोग पशोपेश  में हैं  कि 2 वार्डों की जगह पर सभी वार्डों को पुलिस  किस आधार पर बंद कर रही है।

लॉकडाउन के लिए घोषित दोनों वार्ड के अलावा शनिवार की सुबह जब दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोली तो पुलिस प्रशासन ने दुकान बंद करने का निर्देश दिया। व्यवसायियों का कहना है कि प्रशासन ने रानीगंज के केवल 2 वार्ड में ही लॉकडाउन की बात की थी परंतु पूरे रानीगंज को लॉकडाउन कर दिया गया है ।

हालांकि रानीगंज के व्यवसायियों को इस बंदी से कोई गुरेज नहीं है लेकिन उनका कहना है कि  इसकी भी सूचना प्रशासन को देनी चाहिए थी ।

लॉकडाउन को लेकर शुक्रवार की शाम को रानीगंज में आसनसोल के महकमा शासक देवजीत गांगुली एवं प्रखंड विकास अधिकारी अभिक बनर्जी ने रानीगंज के दोनों वार्ड के समस्त इलाकों का सर्वेक्षण किया ।

शनिवार को  भी मिले 5 कोरोना पॉजिटिव

दिन-प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है,  मरीजों की संख्या बढ़कर 54 हो गई थी शनिवार को  59 हो गई है ।

मेयर इन काउंसिल हेल्थ विभाग के दीपेंदु भगत ने बताया कि आज अधिकारिक तौर पर 5 कोरोना पॉजिटिव रोगी को यहाँ से भेजा गया है अब तक अट्ठारह रोगी स्वस्थ होकर घर वापस आ गए हैं।

एक सवाल के जवाब में कहा कि पुलिस विभाग में भी कोरोनाके पॉजिटिव पाये जाने की खबर है  लेकिन उन्होंने आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि रानीगंज के तमाम वार्डों में सैनिटाइजेशन किया जा रहा  है ,  रानीगंज थाना  को  सैनिटाइज़ किया जा रहा है ।

Last updated: जुलाई 18th, 2020 by Raniganj correspondent
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।