हनुमंत महायज्ञ से सनातन धर्म का ध्वजा को विश्व में लहरायेगा : कामदगिर पीठाधीश्वर जगतगुरु रामस्वरूपाचार्य जी महाराज

पांडेश्वर । नौ दिवसीय हनुमंत महायज्ञ छठे दिन कामदगिर पीठाधीश्वर जगतगुरु रामस्वरूपाचार्य जी महाराज चित्रकूट धाम ने हनुमंत महायज्ञ में आकर यज्ञ की महिमा का बखान करते हुए कहा कि हनुमंत महायज्ञ सनातन धर्म का ध्वजा पूरे विश्व में लहरायेगा और खुट्टाडीह और बंगाल की धरती पर अमन चैन और आपसी भाईचारा का संदेश देगा ।

जगतगुरु का यज्ञ के सीताराम दास जी महाराज समेत यजमानों ने पूजा अर्चना किया और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बनेगा और सनातन धर्म का झंडा अक्षुण रहेगा

जगतगुरु ने राजनीति दलों पर भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि सभी धर्मों का सनातन धर्म सम्मान करता है लेकिन कुछ ऐसे दल है जो हिन्दू-मुस्लिम सिक्ख ईसाई को लेकर राजनीति कर रहे है जिसके चलते राम मंदिर का निर्माण में देरी हो रही है ।

साधु संतों और अयोध्या के मुस्लिम समाज भी राम मंदिर का निर्माण के पक्ष में है और सुप्रीम कोर्ट में जो भी दलील और रामजन्म भूमि से सबंधित साक्ष्य दिया गया है उसे कोई झुठला नहीं सकता है और निर्णय भी कोर्ट मन्दिर निर्माण के पक्ष में देगा ।

इससे पहले जगतगुरु को यज्ञ कमिटी के लोगों ने भव्य शोभायात्रा के साथ आसनसोल से खुट्टाडीह यज्ञ स्थल तक लाये जगतगुरु ने अपनी स्वागत से इस कदर प्रसन्न हुए उन्होंने ने मंच से ही सनातन धर्म का जयकारा लगाया और हनुमंत यज्ञ की महिमा का बखान कर दिया ।

इस अवसर पर यजमान हरिलाल राम, अनिल राम, रामतपस्या साव ,जयश्री यादव, निरंजन बेहरा समेत यज्ञ कमिटी के मनोज, रामयश दूबे , बीएन यादव दिनेश शर्मा, अनिरुद्ध सिंह समेत भक्तवृन्द उपस्थित थे ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 24th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent