रामनवमी का जुलूस नहीं निकलेगा, सरकारी गाइडलाइंस होगा पालन-थाना प्रभारी

लोयाबाद। रामनवमी के मद्देनजर शनिवार को लोयाबाद थाने में शांति समिति की बैठक हुई । बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी चुन्नू मुर्मू ने किया । बैठक में मुख्य रूप से रामनवमी शांति व सौहार्द पूर्ण ढंग से मनाने का निर्णय लिया गया। कोरोना महामारी व सरकारी गाइडलाइंस को देखते हुए जुलूस नहीं निकालने की बात कही गई। बैठक में शांति समिति के लोगों ने कोरोना काल में लोयाबाद पुलिस के ढीले रवैए पर चिंता जाहिर की।उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय पुलिस सत्तर्क रहे, क्षेत्र में एनाउंसमेंट कराया जाए, जागरूकता अभियान चलाया जाए। पुलिस सख्ती बरत कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराए। थाना प्रभारी ने कहा कि रामनवमी के मौके पर पुलिस बल की विशेष तैनाती रहेगी ।किसी तरह की अप्रिय घटना न घटे इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। किसी तरह की सहायता के लिए पुलिस को अविलंब सूचित करें, पुलिस आपकी हर संभव मदद करेगी।

रामनवमी सौहार्द और भाईचारा के साथ मनाए: राजकुमार महतो


बैठक को संबोधित करते हुए चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजकुमार महतो ने कहा कि यह घड़ी संकट की घड़ी है, कोरोना को देखते हुए इस समय घर पर रहकर सौहार्द और भाईचारा के साथ रामनवमी मनाना चाहिए।

हिन्दु मुस्लिम एकता की मिसाल है लोयाबाद: इम्तियाज़ अहमद

मुस्लिम कमिटी के अध्यक्ष इम्तियाज अहमद ने कहा कि लोयाबाद क्षेत्र हिन्दु मुस्लिम एकता की मिसाल है। उन्होंने कोरोना काल में आपसी सौहार्द व शांति के साथ पर्व मनाने की बात कही। उन्होंने घर में रहकर सुरक्षित रहने की अपील की।

बैठक में मुख्य रूप से संचालन चैंबर के सचिव सुनील पांडेय ने की: शांति समिति के सदस्य

मौके पर जयप्रकाश पांडेय, चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष राजकुमार महतो, मुस्लिम कमिटी के अध्यक्ष इम्तियाज अहमद, रवि चौबे, पूर्व पार्षद नंद दुलाल सेनगुप्ता, मनोज मुखिया, शंकर तुरी, रामाशंकर महतो, हकीम खान, सिपाही चौहान, राजेन्द्र पासवान, रौशन पासवान, गणेश साव आदि दर्जनों शांति समिति सदस्य मौजूद थे।

Last updated: अप्रैल 17th, 2021 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।