आर. एन. शाही प्रोजेक्ट +2 उच्च विद्यालय गोविन्दपुर के छात्रों ने जिले में तीसरा स्थान प्राप्त किया है

इनफॉरमेशन एंड कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी प्रोजेक्ट (आई0सी0टी0) के द्वारा आयोजित ऑनलाइन क्लासेस के आधार पर सप्ताहिक टेस्ट में आर. एन. शाही प्रोजेक्ट +2 उच्च विद्यालय गोविन्दपुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने इसमें बेहतर प्रदर्शन किया है। सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी हैं…..
1. नेहा कुमारी 12
2. रिया कुमारी 12
3. आशीष पोद्दार 11
4. गुड़िया कुमारी 11
5. रूपेश कुमार 10
6. उत्तम राणा 10
7. काजल कुमारी 9
8. सुमन कुमार पोद्दार 9
9. करण कुमार शर्मा 10
10. रणधीर कुमार 10
ग्रामीण क्षेत्रों में इतनी भागीदारी एवं तदनुसार प्रदर्शन काबीले तारीफ है। ऐसा प्रदर्शन बच्चों के मेहनत एवं लगन का फल है साथ ही कंप्यूटर शिक्षक धीरज कुमार ने इस दिशा में बेहतर प्रयास किया है। विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य अतुल कृष्ण राय एवं सभी शिक्षकों ने कंप्यूटर शिक्षक को इस उपलब्धि के लिए धन्यवाद दिया एवं छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। बच्चों को विभिन्न प्रकार के टेस्ट में भाग लेने हेतु प्रेरित करने में सभी शिक्षकों का योगदान सराहनीय रहा। साथ ही सभी अभिभावक जो अपने घर में बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई में मदद कर रहे हैं वे सभी बधाई के पात्र हैं।

“मुझे नियमित रूप से स्टडी मैटेरियल प्राप्त होता है मुझे कंप्यूटर शिक्षक से उचित मार्गदर्शन प्राप्त होता है जिससे मैं कंप्यूटर की पढ़ाई में गहरी रूचि लेती हूँ”
रूपेश कुमार

(कक्षा 10, आर. एन. शाही प्रोजेक्ट +2 उच्च विद्यालय गोविन्दपुर)

“खुशी की बात है कि हमारा विद्यालय आइसीटी ऑनलाइन कंप्यूटर टेस्ट में जिले में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। इसके लिए विद्यालय के सभी शिक्षक, कंप्यूटर शिक्षक तथा बच्चों को शुभकामनायें देता हूँ। ऐसे समय में अभिभावकों ने बेहद संजीदगी का परिचय देते हुए बच्चों को अपने घर पर ही ऑनलाइन पढ़ने और टेस्ट देने की सुविधा उपलब्ध कराई है। आशा है सबों के सम्मिलित प्रयास से आगे भी बेहतर प्रदर्शन जारी रहेगा।

” प्रभारी प्राचार्यअतुल कृष्ण राय “यह सिर्फ बच्चों के मेहनत और लगन का परिणाम है आइसीटी के सिलेबस के अनुसार सभी कक्षाओं के नोट्स समय-समय पर व्हाट्सएप के माध्यम से बच्चों के बीच साझा करता हूँ। जिसके मदद से बच्चे घर बैठे अपनी सारी पढ़ाई कर पाते है बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।-धीरज कुमार (कंप्यूटर शिक्षक) आर एन शाही प्रोजेक्ट+2 उच्च विद्यालय गोविन्दपुर

Last updated: जुलाई 30th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।