भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ जिला संयोजक कार्यालय में शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

सिन्दरी । सिन्दरी स्थित भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ जिला संयोजक कार्यालय में संयोजक सह समाजसेवी दिनेश सिंह के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में शहीद हुए जवानों को मोमबत्ती जलाकर तथा श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि सभा की गई।

मौके पर संयोजक ने अश्रुपूर्ण शब्दों में कहा कि गुरुवार शाम हुए बड़े आतंकी हमले में हमारे देश के जवानों के साथ बर्बरतापूर्ण रवैया भाजपा सरकार कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। वहीं इस मामले में संयोजक ने कहा कि वक्त आ गया है कि ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए फैसले का अभिवादन किया है।

श्रद्धांजलि देने वालों में जिला कार्यसमिति सदस्य धरनीधर मंडल, रणधीर सिंह, सरदार गुरचरण सिंह, शशि सिंह, कामेश्वर सिंह, अरुण प्रसाद, संजय सिंह, ललन प्रसाद, कुंदन श्रीवास्तव, राहुल सिंह, लाल बहादुर प्रसाद, सुरेश सिंह, लखजीत सिंह, योगेंद्र सिंह, बी के सिंह, गुड्डू कुमार, मिथिलेश दुबे, विद्या साव सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Last updated: फ़रवरी 15th, 2019 by Pappu Ahmad

Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।