पुलवामा शहीदों की याद में मैराथन दौड़ आयोजित

pulwama-martyr-memorial-marathon-panchet

पंचेत : पुलवामा घटना को लेकर शहीदों के याद में चांच कोलियरी मैदान में एक शाम शहीदों के नाम मैराथन दौड़ का आयोजन सीआईएसएफ के स्थानीय जवान प्रदीप महता के सौजन्य से आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा उपस्थित थे।

प्रतियोगिता के शुरूआत में पुलवामा के शहीदों के याद में दो मिनट का मौन रखा गया। उसके बाद नंद लाल स्कूल के पूर्व प्रधानाध्यपक इम्तियाज अहमद ने झंडा दिखा कर मैराथन दौड़ की शुरुआत की।

देश के युवाओं को भी देश के सेवा में योगदान के लिये आगे आना चाहिये -एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा

pulwama-martyr-memorial-marathon-panchet-award-distribution
मैराथन विजेताओं को पुरष्कृत करते अतिथि

समापन समारोह के दौरान एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने कहा कि पुलवामा की घटना देश के लिये मार्मिक घटना है। इसके याद में नौजवानों द्वारा कार्यक्रम आयोजित कर श्रद्धांजलि देना अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं को भी देश के सेवा में योगदान के लिये आगे आना चाहिये। युवाओं की मेहनत बेकार नहीं जाता है। उन्होंने आयोजन को लेकर जवान व कमिटी को धन्यावद दिया और कहा कि ऐसे आयोजन से युवाओं में प्रेरणा मिलती है।

पाँच किलोमीटर मैराथन दौड़ में मैथन के प्रथम हराधन हेम्ब्रम मैथन राकेश महतो चिरकुण्डा ,सजल बाउरी कुल्टी लक्ष्मण मरांडी,शैलेश कुमार,रघु कुमार,ललन तंतुबाई के साथ बालिका प्रतिभागी अनिता दास,मैथन,होलिका मोदी,मधु गोराई एवं राधा गोराई को भी एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा,पूर्व प्रधानाध्यापक इस्तियाख अंसारी एवं समाज सेवी शफिर खान ने पुरष्कृत किया।

जूनियर वर्ग के 100 मीटर दौड़ में आकाश टुडू, मोहित बाउरी ,अभिषेक बाउरी ,अरित्रो गोप, आदित्य बर्मन, रेहान खान,आरव मिश्रा, बीयूटी ,रेणु को पुरष्कृत किया गया। इस दौरान शफिर खान, एकराम अंसारी, डॉ० रमेश कुमार, मनोज राय, राजन रजक,बाबन मित्रा, बबलू मिश्र, सूरज राय, नर्सिंग मांझी के अलावा चिरकुंडा पुलिस बल और कमिटी के सदस्य उपस्थित थे।

Last updated: मार्च 31st, 2019 by Sanjay Burman

Sanjay Burman
Correspondent from Panchet (Dist. Dhanbad , Jharkand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।