कुछ लोग जमीन हड़पने के लिए भाजपा का ले रहे सहारा -शंकर तिवारी

चित्तरंजन रेल नगरी क्षेत्र के भाजपा अध्यक्ष शंकर तिवारी ने मंगलवार को चित्तरंजन स्टेशन रोड स्थित तिवारी लॉज में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि स्टेशन रोड स्थित मिहिजाम मुख्य मार्ग पर स्थित पाल कोठी जमीन को लेकर कैलाश साव उर्फ चिकू फर्जीवाड़ा कर रहा है। उसने व्यापारिक फायदे के लिए झारखंड विकास मोर्चा की पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है और झारखंड सरकार तथा भाजपा पार्टी को बदनाम करा रहा है।

मिहिजाम की उक्त जमीन जो पहले स्वातिष्क ट्रेडर्स के नाम से वैध मालिक द्वारा निबंधन कराया गया है। उसके बाद कैलास साव ने गलत तरीके से फर्जीवाड़ा कर रूमा पाल से उसी जमीन को दोबारा निबंधन करा लिया। जिसका जाँच माननीय मुख्यमंत्री झारखंड सरकार के निर्देश पर 24 अगस्त 2018 को जिला प्रशासन जामताड़ा ने सरकारी अधिवक्ता से करायी। जिसमें कैलास साव द्वारा करायें गये निबंधन को फर्जी बताया है। जिसपर जिला प्रशासन ने कानूनी कार्यवाही करने का निर्देश भी दिया है एवं निबंधन रद्द करने का निर्देश दिया गया है।

बावजूद इसके कैलास साव द्वारा गैर कानूनी तरीके से अपने हाथ में कानून ले रहे हैं, साथ ही बीजेपी को ढाल बनाकर जमीन को हड़पने की फिराक में है। उन्होंने कहा कि ऐसे जालसाजी करनेवाले तथा उसका साथ देनेवाले के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्यवाही करे तथा स्वयं के उपर किए गये गलत केस को वापस लेने की मांग प्रशासन से की।

इस मौके पर मिहिजाम नगर परिषद अध्यक्ष कमल गुप्ता सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस सबंध में कैलास साव उर्फ चिकू ने कहा कि मेरे खिलाफ षड़यंत्र रचा गया है तथा जमीन को जबरन गुण्डागर्दी कर हड़पना चाहता है। ज्ञात हो कि सोमवार को ही भाजपा के मिहिजाम नगर अध्यक्ष संजय सिंह के द्वारा भी प्रेस वार्ता कर कहा गया था कि पाल कोठी के दुकानों पर जबरन ताला लगाना गुण्डागर्दी है।

Last updated: अक्टूबर 16th, 2018 by Om Sharma

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।