प्रतिमा और ममपी ने कॉमर्स में टॉपर होकर निरसा का नाम रौशन किया

निरसा: कॉमर्स में टॉपर होकर मम्पी एवं प्रतिमा ने निरसा का नाम रौशन किया है। प्रतिमा कुमारी (17 वर्ष) पिता -रामदेव विष्वकर्मा बेलचढ़ी की रहने वाली है और के.एस.जी.एम कॉलेज निरसा की छात्रा है , जबकि मम्पी तंतुबाई(17 वर्ष)पिता-तपन तंतुबाई ऊपर बरवा की रहने वाली है और (10+2) हाई स्कूल वरवा की छात्रा है।

प्रतिमा ने 371 अंक(74.2%) के साथ केजीएम कॉलेज निरसा की टॉपर छात्रा होने का कीर्तिमान हासिल की हैं । वहीं दूसरी ओर ममपी तंतुबाई ने (10+2) हाई स्कूल वरवा में 362(72.2%) अंकों के साथ टॉपर छात्रा होने का कीर्तिमान हासिल की हैं । दोनों एक ही कोचिंग सेंटर की छात्रा हैं और साथ ही साथ अच्छी सहेलियाँ भी हैं।

दोनों को इस बात से काफी खुशी है और साथ ही साथ उनके माता-पिता को भी काफी प्रसन्नता हो रही है और अपनी बेटियों पर गर्व हो रहा है।

दोनों बच्चियाँ इस कीर्तिमान को हासिल करने के लिए अपने अभिभावकों एवं शिक्षकों को उत्तरदाई मानती हैं । इन दोनों का मानना है कि अभिभावकों और शिक्षकों के द्वारा हौसला अफजाई करने के कारण उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ है । दोनों पढ़ लिखकर अपने राज्य और पूरे देश का नाम रौशन करना चाहती है।

Last updated: मई 15th, 2019 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।