धनबाद नगर निगम स्वक्षता के नाम सिर्फ ढोंग रचती है – भाजपा नेता प्रकाश नोनिया

लोयाबाद। बाघमारा विधानसभा कोर कमिटी सदस्य सह वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश नोनिया ने कहा कि इस वर्ष धनबाद नगर निगम क्षेत्र में खासकर बरसात के सीजन में एक बार भी नगर निगम द्वारा कहीं पर भी मच्छरों से बचाव हेतु फोगिंग कराई गई हो, ऐसा कहीं देखने सुनने को नहीं मिला।

रविवार को लोयाबाद में निगम पर हमला बोलते हुए पत्रकारों से कहा कि धनबाद नगर निगम स्वक्षता के नाम सिर्फ ढोंग रचती है।

उन्होंने कहा कि शुक्रवार की बात है। कोयला भवन रास्ते के मुख्य गोलंबर के पास एक मृत गाय पड़ी थी। कुत्ते उसे नोंच रहा था। मेरी नजर उसपर पड़ी, पास गया तो बदबू आने लगा। अंदाजा लगा कि कम से दो तीन दिन से यह मृत पड़ी होगी। प्रकाश नोनिया ने बताया तो वह निगम के मेयर चन्द्रशेखर अग्रवाल का नंबर मिलाया और उनसे मदद मांगी ताकि मृत गाय को दफना दिया जाय। मेयर साहब ने मदद के बजाए नियम की पाठ पढ़ा गए। हालांकि प्रकाश उनसे गाड़ी की मांग करते हुए उसका शुल्क भी चुकाने को राजी थे पर मेयर साहब का सहयोग नहीं मिला। मेयर साहब के हरक़त से वे काफी उदास हुए।

उन्होंने कहा कि मेयर साहब सिर्फ घोषणाएं करने में लगे हैं । धरातल पर सच्चाई कुछ और ही है। मेयर साहब घोषणा किये थे कि जिले के सभी जलमीनार जल्द चालू होगा और कनेक्शन बाँटे जाएँगे। कनेक्शन के नाम उपभोक्ताओं से सिक्युरिटी मनी भी उठा लिया गया। दो महीने बीत गए पर पानी किसी को नहीं मिला। उन्होंने तमाम मुद्दों पर ध्यान दिलाते हुए जल्द पूरा करने की मांग की है। मौके पर उनके साथ मनोज मुखिया,रवीन्द्र साव आदि थे।

Last updated: सितम्बर 15th, 2019 by Pappu Ahmad

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।