बाघमारा से प्रकाश नोनिया नियुक्त किये गए सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के प्रतिनिधि, विश्वास जताने के लिए किया आभार

लोयाबाद। भाजपा नेता सह बाघमारा विधानसभा के कॉर्डिनेटर प्रकाश नोनिया को एनडीए गठबंधन के तहत आजसू सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी का प्रतिनिधि मनोनीत किये जाने पर मंगलवार को लोयाबाद अभिनन्दन किया गया।

मुख्य रूप से शरद महतो शामिल हुए। उन्होंने प्रकाश नोनिया को मनोनीत पत्र एवं गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। साथ ही लोयाबाद भाजपा मंडल के अध्यक्षता पप्पू सिंह व प्रतिनिधि दिनेश रवानी को दोबारा उसी पद मनोनीत करते हुए सम्मानित किया गया।

शरद महतो ने कहा कि क्षेत्र में पानी बिजली सड़क की मूलभूत समस्या है। सांसद प्रतिनिधि प्रकाश एवं अन्य पदाधिकारी के सहयोग से तमाम समस्याओं को दूर करने का कोशिश करेंगे।

ज्ञात हो कि सांसद चन्द्र प्रकाश चौधरी द्वारा बीसीसीएल क्षेत्र संख्या चार एवं पाँच के सांसद प्रतिनिधि के रूप में प्रकाश नोनिया को मनोनीत किया गया। प्रकाश ने कहा कि कोल बेयरिंग क्षेत्र है। तमाम समस्या बीसीसीएल की वजह से उत्पन्न होती है। अधिकारी से वार्ता कर हर छोटी से छोटी समस्या का निदान किया जाएगा ।

प्रकाश ने यह भी कहा कि विधायक ढुल्लू महतो के खास और करीबी कार्यकर्ता व समथकों पर लगातार हमले हो रहे हैं। प्रशासन हमलावर का पर्दाफाश कर उसे जले भेजें।

मौके पर अनिल मिर्धा पप्पू सिंह भूनेश्वर महतो मनोहर नोनिया मनोज विश्वकर्मा अरूण गुप्ता सत्येन्द्र नोनिया सुनील राय सत्येन्द्र पासवान रामप्रवेश नोनिया नवीन रवानी इंदू देवी आदि मौजूद थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: सितम्बर 19th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।