पालोजोरी स्वास्थ्य केंद्र पदाधिकारियों के नेतृत्व में मतदान जागरूकता प्रभातफेरी निकाली गयी

पालोजोरी लोकसभा चुनाव में एक भी मतदाता मतदान करने से नहीं चुके। इसके लिए प्रशासन ने स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने का पूरा बीड़ा उठाया है। आए दिन प्रशासन मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कोई ने कोई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य के केंद्र पालोजोरी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० एलिजाबेथ टुडू व डॉ० बरूण मंडल के नेतृत्व में सहिया साथी व सहियाओं ने मतदान जागरूकता प्रभातफेरी निकाला। फाड़ासिमल, दसियोडीह व राय टोला में रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया। सहिया व सहियासाथी के हाथ में तख्ती लिए नारे लगा रहे थे छोड़ो अपने सारे काम, पहले चलो करो मतदान, पहले करो मतदान फिर करो जलपान समेत कई नारा लगा रहे थे।

मालूम हो कि स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता को जागरूक करने के लिए काफी प्रयास किया जा रहा है। इस बार मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक हो रहा है। वैसे-वैसे जागरूकता कार्यक्रम भी तेजी आ रहा है। मौके पर बरूण मंडल,समीर मंडल, डॉ० मंजूर आलम, डॉ० पुष्पांजलि झा,गौतम साह, रोहित कुमार, विकास दे, सुरेश हेम्ब्रम,अजित यादव,आशीष कापरी,गोविन्द मिर्धा उपस्थित थे।

Last updated: मई 15th, 2019 by Ram Jha

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।