पुलिस ने कनकनी चार नंबर बंद चानक के समीप छापेमारी कर दो लोहा चोरों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया

loyabad police station

लोयाबाद पुलिस ने कनकनी चार नंबर बंद चानक के समीप छापेमारी कर दो लोहा चोरों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराधियों के पास से काटा गया करीब दो क्विंटल अवैध लोहा भी जब्त किया है। छापेमारी का नेतृत्व प्राभारी थानेदार अमित मार्कि कर रहे थे।

बताया जाता है कि शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे लोयाबाद गशती दल सेन्द्रा स्थित कोलियरी चानक के पास पहुँचा तो देखा की कुछ लोहा चोरों द्वारा चानक के समीप लोहा काटा जा रहा है। पुलिस को देखते ही लोहा चोर वहाँ से भागने लगे। पुलिस ने दो चोरों को काटे गए लोहे के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया जबकि दो चोर भागने में सफल रहे।

पकड़े गए चोरों में गंशाडीह, केन्दुआ निवासी गोपाल वर्मा व अनिल नोनिया शामिल हैं। पूछताछ में दोनों ने बताया कि भागने वाले चोरों में केन्दुआ के ही राजेश ताम्रकार उर्फ डोमा व सुभाष ताम्रकार शामिल थे। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। छापेमारी दल में सअनी सोमा उरांव सहित शस्त्र बल शामिल थे।

Last updated: जुलाई 31st, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।