एसडीएम सहित पुलिस अधिकारियों ने सब्जी मंडी का दौरा किया , दूसरी जगह मंडी लगाने पर कानूनी कार्यवाही की चेतावनी 

मधुपुर ।  उपायुक्त सह जिला दण्डाधिकारी नैन्सी सहाय के निर्देशानुसार अनुमंडल पदाधिकारी, मधुपर योगेंद्र प्रसाद, थाना इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद ने मधुपुर के अस्थाई सब्जी बाजार, मधुपुर रेलवे फुटबॉल ग्राउंड का किया निरीक्षण ।

कोरोनावायरस की बढ़ती संक्रमण को देखते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी सब्जी दुकानदारों से और ग्राहकों से अपील करते हुए कहा कि सोशल डिस्टेंस बनाते हुए खरीददारी करें साथ में दुकानदार बिना मास्क लगाए दुकानदारी ना करें और ग्राहकों को भी मास्क लगाने की सलाह दें। बिना मास्क लगाए कोई भी ग्राहक आते हैं तो उन्हें सब्जी ना दे उन्हें कहें कि पहले मास्क लगाए इसके बाद बाजार खरीददारी के लिए आए ।

दूसरी जगह सब्जी मार्केट लगाने वालों को कानूनी कार्यवाही की चेतावनी

बारिश के कारण जहाँ-तहाँ पानी भर जाने के कारण कोई दुकानदार यहाँ से उठकर ही गाँधी चौक और हटिया रोड की तरफ रुख कर दिए हैं जिसके कारण आए दिन गाँधी चौक और हटिया रोड में भीड़भाड़ लग रही है।

वैसे सब्जी विक्रेताओं को कहा गया है कि वह फुटबॉल ग्राउंड पर ही सब्जी लगाएं इधर-उधर नहीं , अन्यथा कानूनी कार्यवाही की जाएगी । बारिश के कारण दुकानदारों को और ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है। इस मैदान में जहाँ-तहाँ पानी जम जाने के कारण दुकानदारों और ग्राहकों की दिक्कत को देखते हुए मैदान में डस्ट डालने का काम किया जाएगा ।सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पा रहा है इसे देखते हुए आज सब्जी मंडी फुटबॉल ग्राउंड का निरीक्षण किया जा रहा है और जल्द सब्जी दूकानदारों की परेशानी का हल किया जाएगा।

Last updated: जुलाई 12th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।