जनता एक बार फिर पंचायत चुनाव में मेरे बेटे को जिताकर मुखिया के पद पर बैठाने का कार्य करेंगे : सुनीता देवी

गोमो । खरीयो पंचायत की मुखिया सुनीता देवी ने कहा कि मेरे द्वारा बीते 5 सालों में खरीयो पंचायत के विकास कार्य को देखते हुए होने वाले फिर पंचायत चुनाव में मुझे पूर्ण विश्वास है कि यहाँ के ग्रामीण जनता एक बार फिर मेरे बेटे सूर्य प्रकाश को वोट देकर भारी मतों से जीता कर मुखिया पद पर बैठाने का कार्य करेंगे। अभी तक खरीयो पंचायत के गाँव में मेरे द्वारा बीते 5 सालों में पानी सड़क आवास बिजली स्ट्रीट लाइट वृद्धा पेंशन विकलांग पेंशन आदि बहुत सारे कार्य किए गए हैं।

वहीं खरीयो पंचायत की मुखिया सुनीता देवी के पुत्र सूर्य प्रकाश भावी मुखिया ने कहा कि मैंने दो वर्ष तक अपनी माँ सुनीता देवी मुखिया के साथ रह कर गाँव के विकास कार्यों में उनका भरपूर सहयोग किया है। ग्रामीणों का अपार समर्थन भी मुझे मिल रहा है। इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार के पंचायत चुनाव में यहाँ के ग्रामीण जनता मुझे जरूर वोट देकर मुखिया के पद पर बैठाने का काम करेंगे। जिससे कि इस पंचायत का और विकास हो सके।

मुखिया द्वारा कराए गए विकास के बारे में ग्रामीणों से पूछने पर उन्होंने कहा कि सूर्य प्रकाश एक पढ़े लिखे समझदार और सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। वह अपनी माँ मुखिया सुनीता देवी के साथ मिलकर गाँव का विकास करने में काफी सहयोग किए हैं। इसलिए इस बार के होने वाले पंचायत चुनाव में हमलोग सूर्य प्रकाश को जीता कर मुखिया बनाने का कार्य करेंगे।

Last updated: नवम्बर 1st, 2021 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।