लचर बिजली व्यवस्था से मधुपुर के लोग आक्रोशित

शहर की लचर बिजली व्यवस्था से आम लोग परेशान हैं। शहर की बिजली व्यवस्था दिनों दिन चौपट होती जा रही है। बिजली विभाग मनमाने तरीके से शर्टडाउन लेकर शहरी क्षेत्र में रखरखाव का काम करवाते हैं।

उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली काटने में कोई नियम का पालन नहीं किया जा रहा है। जब तब एजेंसी के इशारे पर शहर में कही भी काम शुरू कर घंटों बिजली काट दी जा रही है। इससे आम लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है। यहाँ तक की लोगों को पानी तक की परेशानी हो रही है।

इस संबंध में शहर के लोगों का कहना है कि कार्य में लगी एजेंसी को लाभ दिलाने के लिए मनमाने तरीके से शर्टडाउन दिया जा रहा है। इसकी कोई भी पूर्व सूचना नहीं दी जाती है। इस बाबात उपाध्यक्ष जियाउलहक उर्फ टार्ज़न ने कहा कि बिजली विभाग अधिकारी व कर्मी के कारण शहरी कि बिजली व्यवस्था चौपट हो रही है। कार्य के लिए जो बिजली कट रही है इसकी कोई पूर्व सूचना जनता को नहीं दी जा रही है।

भाजपा नेता ऐनुल होदा ने कहा कि जबसे सरकार बदली है तब से शहर की बिजली व्यवस्था चौपट हो गयी है। चिराकुद्दीन ने कहा कि यदि जल्द ही बिजली व्यवस्था नहीं सुधारी गयी तो हम सड़कों पर आने को बाध्य होंगे।

सहायक अभियंता रौशन कुमार ने कहा कि जल्द ही बिजली व्यवस्था में सुधार की जाएगी, शहर को बेहतर बिजली देना उनकी पहली प्राथमिकता है।

Last updated: सितम्बर 27th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।