आसनसोल के नए मंडल रेल प्रबंधक के रूप में परमानंद शर्मा ने कार्यभार ग्रहण किया

परमानंद शर्मा ने आज (11.08.2021) आसनसोल मंडल के नए मंडल रेल प्रबंधक के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। इस नए दायित्‍व से पहले वे भारतीय रेलवे में कई पदों पर कार्य कर चुके हैं। उल्‍लेखनीय है कि वे इससे पहले आसनसोल में वरिष्‍ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर/कैरेज एवं वैगन के रूप में एवं वरिष्‍ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर/डीजल के रूप में अपनी सेवा दे चुके हैं।

इन्‍होंने मुख्‍य कारखाना प्रबंधक, रेलवे स्‍प्रिंग फैक्‍टरी, सिंथौली/ग्‍वालियर के दायित्‍व का भी निर्वहन कर चुके हैं। इसके साथ-साथ इन्‍होंने उत्‍तर मध्‍य रेलवे में मुख्‍य मोटिव पॉवर इंजीनियर/डीजल के पदभार को भी निभाया है। इसके पश्‍चात् इन्‍होंने मुख्‍य रोलिंग स्‍टॉक इंजीनियर/पूर्व रेलवे के रूप में अपनी सेवा प्रदान की है।

इस मंडल में मंडल रेल प्रबंधक के रूप में कार्यभार ग्रहण करने से पहले वे मुख्‍य कार्य प्रबंधक/ पूर्व रेलवे/ लिलुआ के तौर पर पदस्‍थापित थे। इन्‍होंने आइआरएसएमई कैडर में फरवरी, 1992 अपनी रेल सेवा की शुरूआत की थी।

Last updated: अगस्त 11th, 2021 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।