लाठीचार्ज के खिलाफ सामूहिक हड़ताल पर जाएंगे पारा शिक्षक

मधुपुर – शनिवार को झारखंड एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले मधुपुर प्रखंड के सभी पारा शिक्षकों की एक बैठक मधुपुर प्रखंड मुख्यालय परिसर में प्रखंड अध्यक्ष गौतम कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह की अध्यक्षता में रखी गई ।जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सभी पारा शिक्षकों का सामूहिक हड़ताल की सूचना बीआरसी कार्यालय में सामूहिक रूप से देंगे ।संकुल स्तर पर सभी पारा शिक्षक अपने को एकजुट रखते हुए पूर्ण हड़ताल में बने रहेंगे ।

पारा शिक्षकों पर लाठीचार्ज से गुस्सा

झारखंड स्थापना दिवस के कार्यक्रम में जिस प्रकार रघुवर सरकार ने पारा शिक्षकों एवं मीडिया कर्मियों के ऊपर बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज किया है ,उसके एवज में मधुपुर गांधी चौक पर रघुवर दास का पुतला दहन भी किया गया । सत्ता पक्ष के सभी विधायक मंत्री एवं सांसद को काला झंडा दिखाया जाएगा एवं कड़ा विरोध किया जाएगा तथा अपने क्षेत्र में घुसने नहीं देना है। सभी सरकारी शिक्षकों से हमारे आंदोलन को समर्थन करने की अपील की गई क्योंकि अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ ने आंदोलन के समर्थन की घोषणा कर चुकी है ।बैठक में मुख्य रूप से जिला संगठन मंत्री अरुण झा, मधुपुर प्रखंड सचिव शमशेर अंसारी ,मार्गो मुंडा प्रखंड अध्यक्ष भीम यादव ,सारवां प्रखंड से सुगन राय ,मधुपुर प्रखंड उपाध्यक्ष अमित कुमार मंटू, प्रिया कुमारी ,विनोद यादव ,शबीर अहमद ,मोहम्मद शाहनवाज समेत सैकड़ों की संख्या में पारा शिक्षक मौजूद थे।

Last updated: नवम्बर 18th, 2018 by Ram Jha

Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।