“दीदी को बोलो” जनसंयोग यात्रा में विधायक को मिला काफी समर्थन , देर रात तक लोगों का हुजूम लगा रहा

दीदी के बोलो कार्यक्रम के तहत जनसंयोग यात्रा में विधायक जितेंद्र तिवारी को बैधनाथपुर पंचायत के गाँवों में काफी समर्थन प्राप्त हुआ । रात्रि विश्राम के दौरान विधायक के पास देर रात्रि तक ग्रामीणों और समर्थकों का हुजूम लगा रहा । विजय चौधरी के घर पर ठहरे विधायक से बच्चे , वृद्ध, युवा , महिला सभी ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया ।

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि “दीदी को बोलो” कार्यक्रम के तहत विधानसभा क्षेत्र के गाँवों में जाकर रहना और घर-घर धूमकर लोगों से उनकी समस्या जानकर समाधान का प्रयास करना हमलोगों की प्राथिमकता है और लोगों ने जिस तरह से अपना समर्थन दिया है । बिना भय से लोग , महिला-पुरुष ने घर से निकल कर जो प्यार दिया है उसका हिसाब हमलोग अपनी कार्यों से देंगे ।

विधायक के साथ प्रखंड टीएमसी अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने भी विजय चौधरी के घर में रात्रि विश्राम किया । विधायक ने दायनो मोहाल सोनाबंदी गाँवों के साथ डोमपड़ा का दौरा किया और सभा को संबोधित करने के साथ टीएमसी पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया । रात्रि विश्राम के बाद सुबह विधायक ने वृक्षारोपण भी किया और कई घरों में चाय पीने के बाद रवाना हुए ।

Last updated: सितम्बर 17th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।