आउटसोर्सिंग कंपनी ने अक्टूबर माह का भुगतान नहीं किया, आज नो वर्क नो पे का नोटिस चिपका

लोयाबाद। बाँसजोड़ा कोलियरी अंतर्गत संचालित साकार मांस आउटसोर्सिंग प्रबंधन द्वारा गुरुवार को कार्यालय के बाहर नो वर्क नो पर का नोटिस चिपका दिया गया। नोटिस चिपकाए जाने के बाद से मजदूरों में मायूसी छाई है। नोटिस में बताया गया है कि बीसीसीएल प्रबंधन द्वारा मासिक बिल का भुगतान अक्टूबर माह में नहीं किया गया, जिस कारण कंपनी को अत्यधिक आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

265 मजदूर के समक्ष रोजी रोटी की समस्या

तंगी के कारण आवश्यक डीजल खरीद पाना व दैनिक खर्च वहन कर पाना संभव नहीं हो पा रहा है। जिस कारण शुक्रवार से कंपनी का कार्य बंद हो जाएगा और इस स्थिती में कर्मियों को नो वर्क नो पर की श्रेणी में रखा जाएगा। बताया जाता है कि बाँसजोड़ा साकार मांस आउटसोर्सिंग कंपनी में 265 मजदूर कार्यरत है। कंपनी का कार्य बंद होने से इनके समक्ष रोजी रोटी की उत्पन्न हो गई है। मामले में कंपनी प्रबंधक से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि बीसीसीएल प्रबंधन द्वारा बिल का भुगतान नहीं किया गया है, भुगतान किए जाने पर कंपनी का कार्य शुरू किया जाएगा।

Last updated: जनवरी 14th, 2021 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।