आउटसोर्सिंग कम्पनियों में रोजगार सहित विभिन्न मांगों के लेकर कॉंग्रेस पार्टी द्वारा 15 अक्टूबर को कोयला भवन घेराव को सफल बनाने के लिये जनसभा का आयोजन

लोयाबाद। आउटसोर्सिंग कम्पनियों में रोजगार ,भ्रष्टाचार सहित 17 सूत्री मांगों के सवाल पर कॉंग्रेस पार्टी में केंद्रीय सदस्य संतोष सिंह द्वारा 15 अक्टूबर को प्रस्तावित कोयला भवन घेराव को सफल करने के लिए रविवार को लोयाबाद में सभा हुई। सम्बोदन में संतोष सिंह ने खुले मंच से डेको आउटसोर्सिंग कम्पनी के मालिक मनोज अग्रवाल पर कई गम्भीर आरोप लगाए। संतोष ने घेराव की चेतावनी देते हुए कहा कि है। उस रोज सीएमडी के घेराव होगा। पाँच हजार बेरोजगारों की फ़ौज इस घेराव में शामिल रहेगी। संतोष सिंह ने कहा कि आउटसोर्सिंग कम्पनी की घपलेबाजी और अवैध रूप से कोयले की तस्करी पर जंतर मंतर में भी धरना प्रदर्शन होगा।

अपने सम्बोधन में कहा कि आवाज बुलंद करने वालों को हक़ मिलता है। चुप रहने वाले के साथ अब इंसाफ बेईमानी होगी। लोगों से अपील करते हुए कहा कि आउटसोर्सिंग कंपनियाँं बीसीसीएल को करोड़ों का चूना लगा चुकी है। इसमें बीसीसीएल के अधिकारियों की मिली भगत है।

उन्होंने निचितपुर में गोली बम कांड में मुकदमे में उलझ गए उन युवकों का कोई कसूर नहीं था । सिर्फ रोजगार की लालच में उस गरीब युवा के ऊपर मुदकमा कर दिया गया।

जिलाउपाध्यक्ष सह प्रवक्ता मजोन सिंह ने कहा कि हमलोग माफिया नहीं है। चमचमाती गाड़ियों चलने वाले आउटसोर्सिंग के गुंडे और दलाल है। अब सबका हिसाब होगा। दोनों नेता ने सिजुआ जीएम पर भी कोयला चोरी कराने का आरोप लगाया। सभी से 15 अक्टूबर को कोयला भवन घेराव शामिल होने की अपील की गई।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जियाउद्दीन की एवं संचालन एडवोकेट मिस्टर खान ने, मौके पर सूरज वर्मा, मेघु यादव, विक्की कुमार, तस्लीम अंसारी, जावेद अंसारी, समीर आलम, सोनू यादव, राजू अंसारी, चांद अंसारी, सद्दाम अंसारी, मोनू अंसारी, सुभाष चौहान, संजीत पिंटू वकील साहिल आदि मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 27th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।