भूतगारिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कोरोना जाँच शिविर का आयोजन

भूतगारिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कोरोना जाँच शिविर का आयोजन किया गया। यह जाँच 15 सितम्बर से लगातार अगले आदेश तक जारी रहेगा।

मौके पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि सरकार के आदेश से यह जाँच चल रही है। अभी तक 100 से ऊपर जाँच हो चुकी है, जिसमें से अभी कोई भी कोरोना पोसिटिव नहीं है। जाँच कर्मी भी सरकार के दिए गए नियम का पालन करते हुए अपने कार्य में मसगुल थे।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि अभी कोरोना काल चल रहा है, अभी हमसब इसमें पूर्ण रूप से लगे हुए है कि सबकी जाँच हो जाए। जनता भी जाँच हेतु कतारबद्ध होकर जाँच करवाने में लगी हुई थी। सरकार भी इस कोरोना बीमारी के चैन को तोड़ने में कमर कस चुकी है। यह स्पेशल कैंप अभी जारी रहेगी।

आयोजित कोरोना जाँच कैंप में कुल 217 लोगों कि जाँच कि गई जिसमे कि 2 लोग पोसिटिव पाए गए तत्काल पोसिटिव पाए गए दोनों लोग को पी एम सी ऐच में भर्ती करवाया गया। कोरोना जाँच कर रहे डॉक्टर ने बतलाया कि कल भी यहाँ कोरोना कि जाँच कि जायेगी

Last updated: सितम्बर 19th, 2020 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।