लखीसराय में पहली बार खुले मैदान में हुई नगर परिषद की बैठक

बोर्ड बैठक का संचालन करते प्रो0 सुनील कुमार साथ में बैठक में भाग लेते सभापति/उपसभापति /एक्सक्यूटिव व अन्य

नप बोर्ड की अभूतपूर्व साधारण बैठक ओपेन ग्राउंड में आहूत.

नगर परिषद सभापति अरविंद पासवान की अध्यक्षता में 7-सूत्री ज्वलंत मुद्दों को लेकर पहली बार स्थानीय केआरके हाई स्कूल ग्राउंड में साधारण बोर्ड की बैठक अभूतपूर्व तरीके से आहूत की गई. जिसमें मौजूद वार्ड पार्षदों, पदाधिकारियों के साथ आम समाजसेवियों और गणमान्य नागरिकों की भी उपस्थिति देखी गयी । नगर कार्यपालक पदाधिकारी संतोष कुमार रजक के अनुसार इस बैठक गत बैठक की संपुष्टि के साथ नगरीय सफाई, वृक्षारोपण, टेम्पो एवं रिक्शा के द्वारा जाम लगाने, खराब पडे लाईंट बनाने, शहर में समरसेबुल, कुआं एवं चापाकल मरम्मति करवाने के अलावे कई अन्याय मुद्दों पर मौजूद वार्ड पार्षदों एवं सम्मानित सभी सदस्यों की ओर से विचार -विमर्श किया गया . इस दौरान नगर नागरिकों के भी ग्रीन एण्ड क्लीन लखीसराय बनाने की दिशा में कई बेहतर प्रस्ताव दिए गए.

माननीयों को भी आमंत्रित किया गया था पर वे नहीं आए

उपस्थित सदस्यगण

बैठक का संचालन उपसभापति प्रो0 सुनील कुमार की . इनके अलावे वार्ड पार्षद प्रकाश महतो, गौतम कुमार, अमर प्रजापति, शंकर राम, रंजीत कुमार, नीलम देवी, पूर्व वार्ड पार्षद जाॅन मिलटन पासवान, मोती साह, सहायक जितेन्द्र रावत, अमित कुमार सिन्हा सरीखे कई गणमान्य लोग मौजूद थे . विदित हो बैठक की सफलता के लिए एक्सक्यूटिव की ओर से सभी वार्ड पार्षदों के अलावे बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार सिन्हा, सांसद वीणा देवी एवं बिहार विधान पार्षद संजय प्रसाद सिंह को भी ज्ञापांक -576/18 जारी कर इस ओपेन ग्राउंड बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था. लेकिन मंत्री, सांसद और एमएलसी का विधान सभा एवं लोकसभा की बैठक भाग लेने को लेकर इसमें शामिल नहीं होने का कयास लगाया जा रहा है.

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: सितम्बर 22nd, 2019 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।