11 हजार का तार टूटा, दो मवेशियों की मौत, 1 लाख 20 हजार मुआवजे की मांग

मिहिजाम। हंसीपहाड़ी में शनिवार को बिजली का तार टूटकर गिरने से दो मवेशियों की मौत घटनस्थल पर ही हो गयी। हांसीपहाड़ी के ही रंजीत यादव तथा भजू यादव के दोनों मवेशी थे। घटना की जानकारी होते ही लोगों ने बिजली विभाग के प्रति रोष दिखाते हुए लपारवाही का आरोप लगाना शुरू किया।

खबर मिलते ही विधायक भी घटनास्थल पर पहुँचे और बिजली विभाग पर जमकर बरसते हुए कहा कि घटना के इतने देर होने के बाद भी अब तक विभाग की तरफ से कोई भी पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुँचे। विभाग सिर्फ पैसे तसिलने का केंद्र बन कर रह गया है।

कहा कि विभाग पूरी तरह से फेल है और जनता की जवाबदेही से ही भाग रही है। इस सबंध में 20 नंबर वार्ड प्रतिनिधि पोलू यादव ने कहा कि दोनों पीड़ित परिवारों को विधायक की ओर से दो-दो हजार रुपये सहायता राशि दी गई। इस घटना में दूर से विधायक पहुँचकर परिवार के पास पहुँचे लेकिन मिहिजाम के अन्य नेता यहाँ नहीं आये।

बिजली विभाग से मुआवजे की मांग

सहायक वि़द्युत अभियंता मिहिजाम को आवेदन देकर हांसीपहाड़ी निवासी रंजीत यादव, पिता युगल यादव एवं भज्जू यादव, पिता जानकी यादव ने कहा कि मिहिजाम डालडा फैक्ट्री के पास बिजली का 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर गिर गया जिसके कारण 1 लाख 20 हजार मूल्य के दो बड़ी भैंस की मृत्यु मौके पर ही हो गयी अत यह राशि मुआवजे के रूप् में मिलनी चाहिए।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 10th, 2019 by Om Sharma
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।